Type Here to Get Search Results !

BSNL ने की नये आयाम की शुरुआत, IPTV किया लौंन्च


BSNL ने अपने पोर्टफोलियो में नई सेवाएं जोड़ते हुए पेश की पंजाब और चंडीगढ़ में IPTV  नवीनतम सेवाएं । निदेशक (सीएफए),विवेक बंजाल बीएसएनएल ने चंडीगढ़ में डिजिटेक्स इंडिया कम्युनिकेशन लिमिटेड के सहयोग से आईपीटीवी सेवा का उद्घाटन किया। क्षेत्रों के लिए, पंचकुला टाउनशिप और चंडीगढ़ जनता पर आधारित एक अनूठा मॉडल लेकर आए हैं। निजी भागीदारी जो सस्ती दरों पर टीवी सेवाएं प्रदान करेगी। यह सेवा फाइबर ब्रॉडबैंड कनेक्शनों पर चलेगी जो पूरे पंजाब सर्किल में 1000 से अधिक टेलीकॉम इंफ्रा प्रोवाइडर्स (टीआईपी) द्वारा प्रदान किए जा रहे हैं।

यह संयुक्त उद्यम ना केवल मनोरंजन, स्वास्थ्य, शिक्षा और अन्य नागरिक केंद्रित सेवाओं में आम लोगों की जरूरतों को पूरा करेगा बल्कि राज्य के युवाओं को रोजगार के अवसर भी प्रदान करेगा। बंजाल के अनुसार BSNL पंजाब सर्किल के हर कोने में अपनी उपस्थिति स्थापित कर रहा है, जिसमें पंजाब राज्य, केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ और पंचकुला टाउनशिप शामिल हैं, इससे इन क्षेत्रों के दूरदराज के इलाकों के ग्राहकों को भी फायदा होगा।

PPP मॉडल पर आधारित यह सेवा हिमाचल प्रदेश के अंचलों में भी शुरू होने जा रही है और बहुत जल्द इसे पूरे देश में लागू कर दिया जाएगा।



बीएसएनएल के मुख्य महाप्रबंधक अजय कुमार करारा, CGMT पंजाब सर्किल, गोविंद केवलानी, सी जी म टी  ITPC पुणे, DM एझिल बुधन, CGMT (bbnw), बंगलौर सहित विभिन्न उच्च स्तरीय महाप्रबंधक, स्तर के अधिकारी उपस्थित थे.कारपोरेट कार्यालय, नई दिल्ली, पंजाब सर्किल के व्यावसायिक क्षेत्रों से बी.ए. पूरे पंजाब के प्रमुख व सहयोगी मौजूद रहे।

बलतेज सिंह पन्नू, मीडिया एडवाइजर टू पंजाब मुख्यमंत्री कार्यालय भी उपस्थित थे।

नवजोत सिंह संधू, सीईओ डिजिटेक्स इंडिया कम्युनिकेशंस प्राइवेट लिमिटेड, पवनप्रीत सिंह धालीवाल, निदेशक डिजिटेक्स इंडिया कम्युनिकेशंस प्राइवेट लिमिटेड ने विस्तृत जानकारी दी और राज्य के विभिन्न हिस्सों से आए भागीदारों के सवालों के जवाब दिए।दारों के सवालों के जवाब दिए।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.